Wednesday 10 February, 2010

my name is ख ख ख खान , मेरा भारत महान , पाकिस्तान थोडा शैतान

my name is ख ख ख खान , मेरा भारत महान , पाकिस्तान थोडा शैतान पर वहां हैं मेरे भाई मूसा की संतान . क्या हुआ वो लोग़ हम को हमारे देश में आकर मारते हैं , हम भी तो क्रिकेट की commercial premier league से पैसा झारते  हैं.  हैं न और ऑस्ट्रेलिया अह हा हा हा , कोई बात नहीं वहां इंडियन पीटने हैं तो पीटने दो लेकिन वहां के प्लयेर को मेरी टीम में आने दो , खेल से प्यार जो बढ़ता हैं हा हा हा और उससे ज्यादा मेरी जेब भी गरम करता है , मुझे सबकुछ मुंबई ने दिया , मैं सारी फिल्म मराठी में जो करता हूँ,  बेवकूफ  हिंदी भाषी नोर्थ इंडियन उन्हें हिंदी समझ के देखते हैं, और हम मुंबई से बस उनकी जेब हलकी करते हैं, मैं नंबर ओने हूँ , बाल और राज ठाकरे मुझे कुछ नहीं कर सकते, वो वो सब तो आप समझते हैं पब्लिसिटी स्टंट्स हैं, मैं उनको promote करता हूँ, वो मेरी फिल्म पर विवाद खड़ा कर मुझे promote करते हैं. लोग़ उल्लू बनते हैं और मेरी फिल्म चलती ज़ाती हैं , ए ये अन्दर की बात किसी से कहना नहीं my name is ख ख खान और क क क कमाओ खूब कमाओ पैसा is always महान.
भैया बहनों देवियों सज्जनों who is khan? मेरा भारत महान . इस रण में मैं हूँ आपका जाना पहचाना पुराना यु पी में हैं दम वाला अभिताब बच्चन जो मुलायम को छोड़ अब मोदी के साथ हो गया है . नहीं नहीं नहीं मैं मोदी की लुटिया मुलायम की तरह नहीं डुबाने वाला. मैं तो बस रण की बात कर रहा हूँ जो एक मराठी फिल्म हैं और बाला साहेब ने मेरी तारीफ की हैं, नोर्थ इंडियन हिंदी भाषी जरुर देखे और अपनी जेब खाली करें.


हरी ॐ हरी ॐ हरी ॐ शाहरुख़ खान खेल से पैसा कमाता हैं , और मैं भारत की योग संस्कृति का दूर तक प्रसार करता हूँ, मानव सेवा करता हूँ किन्तु निशुल्क नहीं करता. न न न मेरे अनुयायी स्वेक्षा से दान देते हैं. छोड़ता मैं किसी को नहीं, मैंने योग को व्यवसाय का दर्जा दिला दिया हैं. इससे जो कमाई होती हैं, वो टैक्स फ्री हैं. मैं मानव सेवा करता हूँ, एम्स के डॉक्टर तो तनखाह पर काम करते हैं पेशे से कमाते हैं जैसे शाहरुख़ खान क्रिकेट से.
मैं बाबा राम देव प्रण कर चूका कि २०१४ के राजनैतिक रण में अपने प्रत्याशी चुनाव में उत्तरुंगा हूँ.

ओले ओले ओले जब कोई पाकिस्तानी गायक देखूं , मेरा दिल हैं डोले डोले , मैं हूँ अभिजीत मैं मराठी में गाता हूँ और शाहरुख़ खान कैसे पाकिस्तानियों को इंडिया लाने की बात करता हैं जब कमा कमा कर हमारा ही पेट नहीं भरता हैं, मुझे सब मुंबई ने दिया मैंने हिंदी में तो गाना गया ही नहीं.

आगे पीछे हमारी सरकार कि हम है कांग्रेस के राजकुमार, बिहारी भाइयो हम विधानसभा चुनाव से पूर्व पटना इसलिए आया हूँ ताकि आपको बता सकूं कि  मुंबई सबकी हैं लेकिन आप वहां जाना तो मराठी सीख लेना हमारी कांग्रेस सरकार ने टेक्सी ड्राईवर के लिए rule बनाया हैं और सुनिए मैं अपने विशेष सुरक्षा दस्ते के साथ मुंबई घुमने जाऊंगा लेकिन मेरे जैसा न करना आप लोग़ के पास मेरे जैसी सुरक्षा नहीं हैं ना उत्तर प्रदेश और बिहार  वालो.
 
कमरतोड़ महंगाई हैं और हमने भी बेशर्म बने रहने की कसम खायी हैं . महंगाई तो हमारे लिए भी हैं न  सो करनी खूब कमाई हैं commercial premier league ऑफ़ क्रिकेट से पैसा कमा लें, पर बाल ठाकरे रोड़ा अटका रहा हैं कमाई में. ओये क्या हुआ मैं  कृषि मंत्री ही तो हूँ, प्रधान मंत्री थोड़ी हूँ, सरकार की सारी मान मर्यादाये तोड़ कर बाला साहेब के दरबार  में घुटने टेक लूँगा,


इज्ज़त भले ही घटे पर जेब न फटे.

महंगाई हैं न रे बाबा .

No comments:

Post a Comment